इंडियन आइडल शो में धूम मचा रहे है उत्तराखंड के पवनदीप राजन की तारीफ पर बादशाह ने क्या कहा

उत्तराखंड का लाल पवनदीप राजन अपनी मधुर आवाज से सभी के दिलो में अपनी जगह बना चुके है. इडियन आइडल शो में नेहा कक्कर और भी बहुत सारे सेलेब्रिटी के साथ काम कर चुके है .अभी हाल में चल रहे इंडियन आइडल से अपनी आवाज से उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे है. शो के सेलेब्रिटी के तौर पर बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर और रैपर बादशाह ने पवनदीप की तारीफ करते कहा “टेलेंट की मंडी पवन है ठंडी उत्तराखंडी वाह , बन्दे पहाड़ के झंडे गाढ़ के रख देंगे फाड़ के  वाह” चलीए जानते है उनके बारे में कुछ अच्छी जानकारी .

पवनदीप राजन कौन है ?

दोस्तों पवनदीप उत्तराखंड के चम्पावत जिले के प्रसिद्ध कुमाउनी लोकगायक सुरेश राजन जी के पुत्र है जिनका जन्म 27 जुलाई 1996 हो हुआ था.शिक्षा गॉव से प्राप्त की बचपन से ही उनकी रूचि संगीत में रही और इस रूचि को देखते हुए पिता ने उन्हें संगीत की ट्रेनिंग शुरू की और आगे चलकर आप अपने जादुई आवाज से सभी के दिलो मी अपनी जगह बना चुके है .

पवनदीप का बॉलीवुड में जलवा

हम आपको बता दे पवनदीप राजन शो “द वाईस इंडिया” के विजेता भी रहे है साथ में उन्हें 50 लाख रुपये और एक कार इनाम में मिली है. इन्होने फिल्म निर्माता निर्देशक प्रह्लाद निहलानी,गायक सोनू निगम ,अभिनेता गोविंदा , सिंगर हिमेश रेशमिया अन्य हस्तियों के साथ भी काम किया है.

पवनदीप राजन के गाने

दोस्तों एक सिंगर के लिए उसके गाने बहुत मायने रहते है पवनदीप के कुछ पहाड़ी गाने भी है उन्होंने अपना पहला गाना Yakin 2015 और Mere Khaboo Maa ,Tu Hi Bata ,Main Hoon Chholyar , Diwali ,Baarish Ka Mausam ,Tere Liye , Satrangi Jhala Re ये भी गाने बनाए है आप गूगल या youtube से सभी गानों के बारे में जानकारी ले सकते है .

आज क्या सिखा

दोस्तों आज हमने जाना उत्तराखंड के उभरते सिंगर पवनदीप राजन जी के बारे में उन्हें इस बार इंडियन आइडल का विजेता बनाना है आप सभी साथी मिलकर साथ दे जय हिन्द जय उत्तराखंड .

Leave a Reply